कन्या - वर्जिन


आपका तत्व: पृथ्वी
आपके सत्तारूढ़ ग्रह: बुध
प्रतीक: वर्जिन
आपका पत्थर: नीलमणि
जीवन पीछा: सही काम करने के लिए
कंपन: अनुकंपा और देखभाल
कन्या की गुप्त इच्छा: बदले में प्यार और प्यार करने के लिए



अधिक ज्योतिष लक्षण और कन्या का व्यक्तित्व

उच्च मानक के साथ नैतिक:

अक्सर कई ज्योतिषियों द्वारा वर्गोस को बुरी तरह झेलना पड़ता है और लिपस्टिक और संकीर्ण दिमाग के रूप में लिखा जाता है। लेकिन जब एक कन्या चमकता है, तो अपने अंदरूनी प्रकाश से मेल खाने के लिए कोई संकेत नहीं है। एक अनुसूचित कन्या को मिलने के लिए एक इलाज है। वे कुशल हैं, मजबूत नैतिकता हैं और किसी उपक्रम के व्यावहारिक मूल्य को देखने की जरूरत है। जब एक कन्या खुद के भीतर विश्वास रखता है तो वे सबसे सफल, संरचित और सभी लक्षणों के रचनात्मक हैं। वे कुछ भी महत्वपूर्ण मानते हैं जो वे महत्वपूर्ण मानते हैं और दूसरों की आलोचना कर सकते हैं जिनके मानकों ने स्वयं तक नहीं पहुंचा।


आत्म-त्याग और विचारशील:

कल्याणकारी कार्य, डॉक्टर, स्कूल-शिक्षकों के माध्यम से मालिश, हर्बल उपचार आदि जैसी प्राकृतिक रूपों के उपचार के लिए, कई वर्गोओं को "अन्य लोगों के लिए सेवा" उद्योगों में काम करना पाया जा सकता है। कन्या के सबसे जादुई विशेषताओं में से एक बात कितनी बार जीवन या रोमांस उन पर खट्टा हो जाती है, वे अभी भी दूसरों पर विश्वास बनाए रखने का प्रबंधन करते हैं, जो सनक बनने से इनकार करते हैं इस संकेत के आसपास प्रतिभा है, एक दयालुता, जो दुर्भाग्य से कभी-कभी अन्य लोगों द्वारा उनके लाभ के लिए खेले जाते हैं। Virgos अक्सर रिश्ते शक्ति-खेल का शिकार हो सकते हैं, जहां वे गलत व्यवहार करते हैं।


रचनात्मक और संवेदनशील:

रचनात्मक और संवेदनशील, Virgos नाजुक लोग हैं, जो दुर्लभ और विशेष ऑर्किड की तरह, उनके असली अनूठे सौंदर्य में पूरी तरह से खिलने के लिए व्यक्तिगत उपचार की आवश्यकता होती है। शर्मीली, वे दूसरों को केंद्र-स्तरीय करने की अनुमति देने के लिए खुश हैं और अकसर उन लोगों को खुश और सफल बनाने में अपना समय और ऊर्जा उत्पन्न करते हैं।

विश्वसनीय और समझ:

Virgos givers हैं और जब चिप्स नीचे हैं और आपको एक दोस्त की जरूरत है, जो उस परीक्षण के समय के दौरान उपलब्ध है जब आपको सबसे ज्यादा सलाह या सहानुभूति चाहिए, कन्या होने की संभावना है। Virgos मानव कमजोरियों को अधिक से अधिक बेहतर समझते हैं, क्योंकि वे खुद को बहुत गहरा और चिंतनशील हैं आपके जीवन में एक कन्या के साथ आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति है जो समझता और परवाह करता है और इन गुणों के आधार पर किसी रोमांस या दोस्ती परस्पर पुरस्कृत


कन्या - 2018


लव एंड रिलेशनशिप

आपका प्यार जीवन इस वर्ष की मुख्य घटना नहीं होगा, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप मजा नहीं कर सकते! अपने सामाजिक तीसरे घर में विशाल बृहस्पति के साथ, सिंगल वर्गोस हल्के दिल की छेड़खानी और मजेदार तारीखों का आनंद लेंगे। आपके द्वारा प्रतिबद्ध होने से पहले विकल्प देखें युग्मित वर्गोस नए शौक की खोज करके, आपके समुदाय में शामिल होकर और नए दृश्यों में मिलकर स्पार्क्स को रोका जा सकता है। एक और कारण जल्दी नहीं है? गंभीर सैटर्न अपने रोमांटिक पांचवें घर में अगले तीन साल बिताएगा, जिससे आपको पहले से ही अधिक से अधिक पिक-एर, विवेकी मिलेगी।

पैसा और करियर

जनता को अपना संदेश प्राप्त करें! नवंबर तक अपने संचार क्षेत्र में मुखर बृहस्पति के साथ, लेखन, शिक्षण और मीडिया 2018 में आपकी मिठाई स्पॉट हैं। अब और छिपा नहीं-अपने शानदार विचारों में लोगों के जीवन को बदल सकता है। क्या यह समय चिकन ग्राफिक्स और ताजा टैगलाइन के साथ कन्या साम्राज्य को पुनःब्रांड करने का है? टेक-प्रेसिडेंट यूरेनस इस मई के प्रकाशन और वैश्विक कनेक्शन के आपके नौवें घर में आते हैं, आठ साल तक रह रहे हैं। मेम से मध्यम तक, इंटरनेट आपका कैनवास है लेकिन अगर आप वायरल जाना चाहते हैं तो फफूफ को छोड़ दें। 2020 तक अपनी रचनात्मकता क्षेत्र में परिपक्व शनि के साथ, केवल एक पॉलिश प्रदर्शन आपके वफादार प्रशंसक का निर्माण करेगा।

स्वास्थ्य और कल्याण

बुद्ध ने इसे सबसे अच्छा कहा: "हम हमारे विचारों के अनुसार आकृति रखते हैं; हम वही हो जो हम सोचते हैं। "और अपने बौद्धिक तीसरे घर में नवंबर तक दिमागदार बृहस्पति के साथ, यह आपके चिंता-प्रवण प्रमुख को चारा देने के लिए कुछ उत्थान वाले चारे का समय है। श्रव्य किताबों, पॉडकास्ट और टेड वार्ता की सकारात्मकता प्लेलिस्ट को कारीट करें तब उन कानों में पॉप करें और आध्यात्मिक प्राप्त करें, जबकि आप भौतिक प्राप्त करते हैं। देखो जो आपके मुंह से बाहर आता है, भी। शब्द वास्तव में आपके वास्तविकता को आकार देने की शक्ति हैं - अब पहले से कहीं अधिक है

पारिवारकि मित्रो

प्लेटोनिक दोस्ती आइसक्रीम और चेरी है जो आपके 2018 के ऊपर है। नवंबर तक अपने सामाजिक और खुले दिमाग वाले तीसरे घर में साहसी बृहस्पति के साथ, आप दुनिया के सभी कोनों से संबंधित आत्माओं को पूरा करेंगे। लोगों के साथ गहराई से विभिन्न पृष्ठभूमि से तालमेल बिखरा और एक साथ संयुक्त परियोजना या दो पर अपने सिर डाल आप अपने पड़ोस में शामिल हो सकते हैं, संभवतः एक कार्यकर्ता या समुदाय-सुधार प्रयासों के आसपास। (यानी, यदि आप जड़ें डाल करने के लिए पर्याप्त रूप से एक स्थान पर रहते हैं।) नवंबर में, बृहस्पति अपने घर के चौथे घर में घूमता है, घर और परिवार के मामलों के सामने और केंद्र डालते हैं। तब तक, मिश्रण करें और दूर हो जाओ!

Comments

Popular posts from this blog

most famous temples of Hanuman ji in India are

The story of Kalima begins with Lord Shiva telling Parvati Mata (One of the forms of Durga)

Who was the great devotee of Shiva, Ravana, Nandi or Lord Vishnu?