वृश्चिक राशिफल

आपका तत्व: जल
आपका सत्तारूढ़ ग्रह: प्लूटो
प्रतीक: बिच्छू
आपका पत्थर: पुखराज
जीवन पीछा: सभी विपक्षों के खिलाफ जीवित रहने के लिए
कंपन: लचीला
वृश्चिक की गुप्त इच्छा: जीतने के लिए


वृश्चिक के अधिक ज्योतिष लक्षण और व्यक्तित्व

शक्तिशाली, नाटकीय और समझदार:

राशि चक्र के "सबसे शक्तिशाली" चिह्न होने के लिए प्रतिष्ठित, स्कॉर्पियोस का नेतृत्व भाग्य जीवन भर गया है और तीव्र और नाटकीय व्यक्तिगत संबंध हैं यहां तक ​​कि बच्चों के रूप में स्कॉरोपीस अक्सर अपने वर्षों से परे बुद्धिमान पाया जाता है। कई ज्योतिषियों ने इसे "सबसे प्राचीन आत्माओं" का संकेत कहा है औसत से परे पुरानी और बुद्धिमान, वृश्चिक अक्सर कभी-कभी छोड़कर सभी उत्तरों को जानते हैं; उन्हें भी अक्सर अपनी स्वयं की खुशी विकसित करने के लिए उनकी क्या जरूरत है, उन्हें खोजने में कठिनाई होती है।

गुप्त, जुनूनी और तीव्र:

वृश्चिक, इच्छा और शक्ति स्कॉर्पियो के लिए हाथ में चलते हैं। उनकी सबसे बड़ी चुनौती और जीवन में परीक्षा प्यार की शक्ति और सत्ता के प्यार के बीच चयन कर रही है। अपने आस-पास के लोगों के लिए उनकी असाधारण भावनात्मक गहराई और संवेदनशीलता के साथ पकड़ना आसान नहीं है। अपने जीवन के दौरान एक मजबूत विषय दूसरों के साथ गहराई से एक तरह से विलय करने के लिए है जिससे उन्हें भावनात्मक तीव्रता का अनुभव करने की अनुमति मिलती है।


वफादार और अपरिवर्तनीय:

वे सभी अन्य राशि चक्र के संकेतों से अलग हैं और इस अंतर में उन्हें अलग-अलग हरा करने के लिए चलना, काम करना और प्यार करना है। दूसरों को कई वर्षों तक अक्सर वृश्चिक साथी के साथ रह सकते हैं, लेकिन उन्हें वास्तव में नहीं पता है। वृश्चिक के साथ बहुत कुछ करना अब भी गुप्त रहता है। उनकी आंखें अक्सर भावनाओं से चमकती हैं जो शब्दों को कभी भी व्यक्त नहीं करतीं, और दिन या रात से अंधेरे चश्मे के पीछे अपनी भावनाओं को छिपाने से सावधान रहती हैं, कुछ तरह का पकने का तूफ़ान होने की संभावना है। जब आप वृश्चिक से निपटते हैं, तो आपको हमेशा एक मानसिक सहज स्तर पर उनके साथ सौदा करना पड़ता है वे अक्सर मुखौटा पहनते हैं अक्सर वे कहते हैं, "नहीं" जब वे वास्तव में "हां" कहते हैं वे विपरीत natures है एक बार जब वे सच्चे प्यार पाते हैं तो वे सभी भागीदारों को समर्पित सबसे वफादार हो सकते हैं, लेकिन वृश्चिक के साथ बुरी तरह से बाहर आते हैं और आपको लगता है कि वे कभी भी नहीं भूलेंगे या माफ नहीं करेंगे।


अधिकांश स्कॉर्पियोस विजेता हैं

उनके बारे में चिंता करने वाली मुख्य चीज उनके दृष्टिकोण है, जो उनके दिमाग की शक्तियों को बनाते हैं और या तो उन्हें बना सकते हैं या तोड़ सकते हैं। जब वे कुछ या किसी के बारे में नकारात्मक हैं, या स्वयं के आलोचक हैं, तो वे अपने तरीके से प्राप्त कर सकते हैं।


आत्मा विकास:

वृश्चिक ऊर्जा के तीन स्तरों पर कार्य करते हैं; तीन अलग-अलग प्रकार के स्कॉर्पियो तक जोड़ना पहला स्तर बिच्छू है यह कम से कम विकसित होता है और उनकी ताकत का गलत तरीके से उपयोग करने के लिए सबसे अधिक आकर्षित होता है। वृश्चिक के आपराधिक तत्व इस स्तर के अंतर्गत आता है। फिर ईगल - हाईफाईंग, उद्यमी, सफल वृश्चिक, जो प्रतिकूल परिस्थितियों से ऊपर उठने और खराब समय को अच्छे में बदलने में सक्षम लगता है। फिर इस संकेत की उच्च अभिव्यक्ति फीनिक्स पुनरुत्थान है। ये वृश्चिक अलग और बेहद शक्तिशाली हैं। वे अपने वर्षों से परे बुद्धिमान हैं और नेताओं के रूप में कार्य करते हैं और दूसरों के लिए प्रेरणा हैं अकसर अक्सर एक वृश्चिक एक जीवनकाल में उत्थान के तीन स्तरों के माध्यम से जाता है - लेकिन स्तर अनुक्रम से बाहर काम कर सकता है।


वृश्चिक राशिफल - 2018


लव एंड रिलेशनशिप

अंत में! अपने संकेत में साहसिक बृहस्पति आप अपने खुद के जीवन के साथ प्यार में फिर से गिर जाते हैं। अपरंपरागत यूरेनस मई में अपने प्रतिबद्ध रिश्ते घर के लिए एक आठ साल की यात्रा शुरू, आकर्षक (और quirky) लोगों को अपनी कक्षा में लाने मौजूदा साझेदारी बड़े बदलावों के माध्यम से जा सकती है। एक? आप अपने सामान्य प्रकार की तुलना में बेतहाशा अलग किसी को चुनकर अपने आप को (और अपने दोस्तों) को झटका दे सकते हैं इस आवेगी पारगमन के तहत, आप बिजली की गति पर (और बाहर) रिश्तों में भाग ले सकते हैं मोच!

पैसा और करियर

बोझ उठा लिया है! दिसंबर 2017 में, प्रतिबंधात्मक शनि ने अपने वित्तीय घर के माध्यम से तीन साल का ट्रांजिट समाप्त कर दिया, जिसने आपको अपना बेल्ट कसने के लिए मजबूर किया। अपने घोंसले अंडे का निर्माण करने के लिए अपने मेहनती जीता कौशल और ज्ञान को लागू करें लियो में दो ग्रहण अपने करियर क्षेत्र को प्रज्वलित करते हैं, जो कम से कम उनसे अपेक्षा करते हुए रोमांचक पेशेवर अवसर ला सकते हैं। नवंबर में पूछने के लिए बहुतायत तुम्हारा है, एक बार बृहस्पति अपने समृद्ध दूसरे घर की 13 महीने की यात्रा शुरू करता है।


स्वास्थ्य और कल्याण

अप्रत्याशित यूरेनस के साथ सात साल बाद आपका स्वास्थ्य और फिटनेस घर छोड़ने के साथ, आप आखिरकार एक और अनुमान लगाने योग्य पैटर्न को फिर से शुरू कर सकते हैं। आपने इस समय के दौरान आहार और व्यायाम के लिए अपने दृष्टिकोण को व्यापक रूप से नया बनाया है। टेक-प्रेसिडेंट यूरेनस नवंबर 2018 से मार्च 201 9 तक मेष के लिए एक अंतिम यात्रा करेंगे, इसलिए अपने एफिटबेट और विटामिक्स को निकाल लेंगे। अपने सामुदायिक क्षेत्र में संरचित शनि के साथ, आप मैराथन में शामिल हो सकते हैं या किसी कारण के लिए चल सकते हैं।


पारिवारकि मित्रो

अपनी शक्ति का निर्माण, वृश्चिक! नई दोस्ती सामान्य लक्ष्य के रूप में बना सकती हैं क्योंकि गंभीर शनि आपके सामाजिक तीसरे घर का दौरा करता है। मिश्रण और काम करना ना-ब्रेनर हो जाएगा, और अगर आपको "दोस्तों के लिए बुलाए जाने वाले लोगों के प्रकार" ऊँचा उठाने "का कोई आश्चर्य नहीं होगा। कुंभ राशि में दो ग्रहण अपने घरेलू चौथे घर को छूते हैं जो चटौ स्कॉर्पिओ में एक कदम, एक गर्भावस्था या अप्रत्याशित परिवर्तन ला सकता है।

Comments

Popular posts from this blog

most famous temples of Hanuman ji in India are

The story of Kalima begins with Lord Shiva telling Parvati Mata (One of the forms of Durga)

Who was the great devotee of Shiva, Ravana, Nandi or Lord Vishnu?