धनु - द आर्चर


आपका तत्व: आग
आपका सत्तारूढ़ ग्रह: बृहस्पति
प्रतीक: आर्चर
आपका पत्थर: फ़िरोज़ा
जीवन पीछा: अच्छे जीवन जीने के लिए
कंपन: पीढ़ी अभिव्यंजक - अक्सर बर्नआउट
सामूहिक रहस्य इच्छा: दुनिया में एक फर्क करने के लिए



अधिक ज्योतिष लक्षण और धनु का व्यक्तित्व

आशावादी और आत्मविश्वास:

लाभा ग्रह बृहस्पति के शासन में, Sagittarians एक प्राकृतिक उत्साह के पास, रोमांच और जीवन के प्यार की भावना है कि उन्हें सभी के सबसे आशावादी राशि चक्र लक्षणों में से एक बना देता है। उनके ज्योतिषीय प्रतीक - आर्चर - साजिटियन अपने दर्शकों के लक्ष्य के लिए प्रसिद्ध हैं, जो कि वे आकर्षक हैं - एक प्रेम साथी, सपनों की नौकरी, अवकाश - और इसे खुद बनाते हैं। उनका मानना ​​है कि कुछ भी संभव है - और इस विश्वास प्रणाली के कारण, Sagittarians इंद्रधनुष के अंत में सोने के अपने स्वयं के बर्तन की खोज करने में माहिर हैं।

नि: शुल्क उत्साही और स्वाभाविक:

लेकिन कभी-कभी इन स्वतंत्र उत्साही व्यक्तियों को टाई करने की कोशिश कर रहे हैं, उनके आसपास के लोगों के लिए निराशा होती है। शिविरवादी इस कदम पर खुश हैं - नई संस्कृतियों और विचारों की खोज कर रहे हैं और कई लोग यात्रा, मीडिया, बाहरी कार्य और दार्शनिक गतिविधियों से संबंधित व्यवसायों के लिए आकर्षित होते हैं। प्यार में, उनके पकड़-रो "मुझे में बाड़ नहीं है" लेकिन एक बार जब वे एक साझेदार पाते हैं जो स्वयं और पहचान की अपनी भावना को बरकरार रखने की उनकी आवश्यकता को समझता है, तो सागरिटारिस सभी के सबसे बड़े दिल, उदार और मज़ेदार साथी हो सकते हैं।

उत्साही और आदर्शवादी:

उत्साह से भरा हुआ और भव्य विचारों को दिया जाता है, अक्सर विस्तार पर थोड़ा ध्यान देने के साथ, वे थोड़े धीमी गति से हो सकते हैं, "पास पर्याप्त पर्याप्त पर्याप्त" रवैया के साथ, हालांकि वे चीजों के अवलोकन को देखने और दूसरों को विवरण छोड़ने में सक्षम हैं । अगर उनके पास सीखने के लिए एक जीवन का सबक है तो शायद यह संयम में से एक है

बुद्धि के साधक:

आजादी से प्यार, आशावादी और ईमानदार, संतों पर बृहस्पति, बहुतायत का ग्रह और उच्च शिक्षा का शासन होता है। बृहस्पति का ज्ञान जीवन के अपने स्वयं के अनूठे दर्शन विकसित करने के लिए एक निहित आवश्यकता के साथ साजिटिअर्स को समर्पित करता है। Centaur उनके ज्योतिष चिह्न है, और यह Sagittarian व्यक्तित्व में कई अंतर्दृष्टि देता है उच्च विकसित Sagittarian उच्च आकांक्षाओं के अपने तीर (एक और Sagittarian प्रतीक) के लिए चिह्न पर अधिक होने के क्रम में सेंटोर (आधे मानव, आधा-जानवर) के दो सिरों को एकीकृत करने के लिए सीखता है। यद्यपि वे बौद्धिक रूप से और आध्यात्मिक रूप से उन्नत हैं, शिष्टाचार उनके कुशलता की कमी के लिए कुख्यात हैं। रिश्तों में वे स्वतंत्रता की मांग करते हैं, लेकिन जब प्यार में, इनकार नहीं किया जा सकता।

धनु - आर्चर - 2018



लव एंड रिलेशनशिप

और नाटक नहीं? सात वर्षीय स्प्रिंट के बाद, अचानक परिवर्तन का ग्रह, मातृ मई के प्यार और जुनून के अपने पांचवें घर से प्रस्थान होता है। लेकिन अपने शासक, बृहस्पति के साथ, नवंबर तक आपकी फंतासी-ईंधन वाले बारहवें घर में, आप इस वर्ष अपने पैरों से बह निकल सकते हैं। क्या यह व्यक्ति तुम्हारा साथी है ... या बस से गुजर रहा है? यह कहना मुश्किल हो सकता है मध्य-जुलाई, आपके अंतरंगता के क्षेत्र में एक ग्रहण कुछ तीरंदाजों को "मैं करता हूं।" कह सकता है। अन्य Sags एक गोलमाल या जीवन संक्रमण से गुजर सकते हैं जो प्रक्रिया में बहुत अधिक भावनात्मक ऊर्जा लेते हैं। अपने आप को उस जगह दे दो नवंबर में जब बृहस्पति ने धनराशि को 13 महीनों में प्रवेश किया तो आप अपने पंखों को फैलाने के लिए कोकून से निकल आएंगे।

पैसा और करियर

आप इतने बड़े हो चुके हैं, साग, परिपक्वता ग्रह के लिए धन्यवाद, 2014 से 2017 तक आपके हस्ताक्षर का शनि का तीन साल का दौरा। अब, मितव्ययी शनि आपके वित्त क्षेत्र में संरचना ला रहा है, आपको बजट में जोर देकर और दीर्घकालिक सुरक्षा को प्राथमिकता दे रहा है । उस घोंसले अंडे का निर्माण करें, साग! आपको दुबला रहना पड़ सकता है, लेकिन समय के साथ आपकी समझदार दृष्टिकोण से भुगतान करना होगा एक रोमांचक संयुक्त उद्यम या अनपेक्षित अप्रत्याशित 12 जुलाई कैसर सौर ग्रहण पर पहुंच सकता है, जो आपके धन क्षेत्र को उजागर करता है। 2018 में, 1 जनवरी और 22 दिसंबर को कैंसर में दो पूर्ण चन्द्रमाएं भी हैं, जो आपके बकाया राशि को बोनस बोनस के साथ बुक कर सकती हैं।

स्वास्थ्य और कल्याण

बृहस्पति के साथ अपने शांत बारहवीं घर में नवंबर तक, आप सामान्य से नींद पा सकते हैं। सफेद झंडा लहरें और अपनी ऊर्जा को आध्यात्मिक गतिविधियों, चिकित्सा और आत्म-खोज की ओर ध्यान केंद्रित करें। एजेंडा को मजबूर करने की कोशिश हताशा में एक कवायद होगी, लेकिन जब आप आत्मसमर्पण करते हैं और ब्रह्मांड गाइड करते हैं, चमत्कार हो जाएगा सौभाग्य से, आपको मध्य मई में सोफे आलू की स्थिति से बचा लिया जाएगा, जब नवप्रवर्तनकर्ता यूरेनस आठ साल की यात्रा के लिए आपके स्वास्थ्य और फिटनेस क्षेत्र में घुस जाएगा। अपने आहार, फिटनेस और जीवनशैली के लिए एक चरम बदलाव के लिए तैयार हो जाओ-एक आप का स्वागत करेंगे

पारिवारकि मित्रो

ऊर्जा पिशाच, शुरुआत! छुपे हुए एजेंडा के अपने बारहवें घर में बृहस्पति के साथ, "उपयोगकर्ता के अनुकूल" प्रकार का खुलासा किया जाएगा। उन कोडीन कॉर्ड को काटें और स्वस्थ जमीन पर रिश्तों को वापस लाएं ... या आगे बढ़ें। इस साल चार ग्रहणियां दोस्ती, यात्रा और शिक्षा के लिए नए अवसरों को लेकर आती हैं, इसलिए नए लोगों और अनुभवों के लिए खुला रहें। आपकी मां या मादा रिश्तेदार मई से अगस्त तक एक चिकित्सा बल हो सकते हैं, क्योंकि बृहस्पति अपने मेटर में नेप्च्यून दयालु होने के लिए एक सुनहरा trine बनाता है

Comments

Popular posts from this blog

most famous temples of Hanuman ji in India are

The story of Kalima begins with Lord Shiva telling Parvati Mata (One of the forms of Durga)

Who was the great devotee of Shiva, Ravana, Nandi or Lord Vishnu?